मार्च मैडनेस लाइव स्ट्रीम 2024: हर स्वीट 16 गेम देखें

किताबों में एनसीएए टूर्नामेंट के हमेशा रोमांचक पहले सप्ताहांत के साथ, अब हम मात्रा से गुणवत्ता की ओर बढ़ रहे हैं। जैसे ही हम स्वीट 16 के लिए तैयार हो रहे हैं, यहां से प्रत्येक मैचअप अवश्य देखने योग्य किस्म का होगा। शेष स्कूलों और एक राष्ट्रीय चैंपियनशिप के बीच केवल चार जीतें हैं, इसलिए आप जानते हैं कि रास्ते में कई बड़े क्षण आने वाले हैं।

इस सप्ताहांत में 12 खेल हैं – गुरुवार और शुक्रवार को आठ स्वीट 16 मैचअप, और फिर शनिवार और रविवार को चार एलीट 8 प्रतियोगिताएँ। उन सभी को सीबीएस, टीबीएस, टीएनटी या ट्रूटीवी पर प्रसारित किया जाएगा। सौभाग्य से, यदि आपके पास केबल नहीं है, तो मुफ्त या सस्ते में बिग डांस देखने के लिए कई विकल्प मौजूद हैं।

क्या कोई मुफ़्त मार्च मैडनेस लाइव स्ट्रीम है?

रोकू पर यूट्यूब टीवी।
फिल निकिंसन/डिजिटल ट्रेंड्स

हालाँकि ऐसी एक भी स्ट्रीमिंग सेवा नहीं है जो आपको बाकी सभी गेम मुफ्त में देगी, कुछ चुनिंदा गेम बिना किसी कीमत के देखने के कुछ अलग तरीके हैं।

YouTube TV ("बेस प्लान") और DirecTV स्ट्रीम ("एंटरटेनमेंट" पैकेज या ऊपर) दोनों में वे सभी चैनल शामिल हैं जिनकी आपको हर टूर्नामेंट गेम देखने के लिए आवश्यकता होती है-CBS, TNT, TBS और truTV। वे दोनों पांच दिनों के निःशुल्क परीक्षण के साथ भी आते हैं।

इसका मतलब है कि यदि आप गुरुवार को यूट्यूब टीवी के लिए साइन अप करते हैं, तो आप सभी स्वीट 16 और एलीट 8 गेम देख सकते हैं और फिर कुछ भी भुगतान करने से पहले अपनी सदस्यता रद्द कर सकते हैं। फिर, अगले शनिवार को, आप DirecTV स्ट्रीम के लिए साइन अप कर सकते हैं और फ़ाइनल फ़ोर (शनिवार) और राष्ट्रीय चैंपियनशिप (सोमवार) देख सकते हैं और फिर अपना निःशुल्क परीक्षण समाप्त होने से पहले रद्द कर सकते हैं।

इसलिए, यदि आपने पहले से ही उन नि:शुल्क परीक्षणों में से किसी का भी उपयोग नहीं किया है, तो टूर्नामेंट का प्रत्येक शेष गेम बिना किसी शुल्क के उपलब्ध है।

यदि कोई एक मैचअप होता है जिसे आप वास्तव में मिस नहीं करना चाहते हैं – शायद यूकोन बनाम सैन डिएगो स्टेट, यूएनसी बनाम अलबामा या पर्ड्यू बनाम गोंजागा – और आप वास्तव में कुछ और देखने की परवाह नहीं करते हैं, तो आप एक गेम देख सकते हैं मार्च मैडनेस लाइव ऐप/वेबसाइट के माध्यम से निःशुल्क। हालाँकि यह विकल्प वास्तव में हर गेम के लिए है, आपको उन सभी को देखने के लिए एक केबल प्रदाता में साइन इन करना होगा। हालाँकि, यदि आपके पास वह नहीं है, तो आपको साइन इन करने से पहले तीन अप्रतिबंधित घंटे मिलते हैं, जिससे आपको बिना किसी लागत के एक गेम देखने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।

YouTube TV पर खरीदें DirectV पर खरीदें

सस्ते में मार्च मैडनेस लाइव स्ट्रीम देखने के अन्य तरीके

अधिकतम लोगो
अधिकतम/अधिकतम

यदि आप साइन अप करने और रद्द करने के समय और नि:शुल्क परीक्षणों के तनाव के बारे में चिंता नहीं करना चाहते हैं, तो मैक्स (पूर्व में एचबीओ मैक्स) और पैरामाउंट+ का संयोजन स्वीट 16 से लेकर फाइनल तक हर गेम को देखने का सबसे सस्ता तरीका है।

मैक्स की कीमत सिर्फ 10 डॉलर प्रति माह है और इसमें हर ट्रूटीवी, टीबीएस और टीएनटी गेम की लाइव स्ट्रीम होगी, जबकि शोटाइम के साथ पैरामाउंट+ की कीमत 12 डॉलर प्रति माह है और यह आपको हर सीबीएस गेम तक पहुंच प्रदान करेगा। आपको दो ऐप्स के बीच साइकिल चलाने की आवश्यकता होगी, लेकिन टूर्नामेंट के अंतिम 15 खेलों में से प्रत्येक को केवल $22 में प्राप्त करना काफी मूल्यवान है।

एक अन्य अपेक्षाकृत सस्ते विकल्प के लिए, आप स्लिंग टीवी के "स्लिंग ऑरेंज" प्लस "एंटरटेनमेंट एक्स्ट्रा" बंडल के साथ जा सकते हैं, जो आपके पहले महीने के लिए केवल $41 में बिक्री पर है। इसमें ट्रूटीवी, टीबीएस और टीएनटी और 35 अन्य चैनल शामिल हैं। इसमें सीबीएस नहीं है, इसलिए आपको इसे उन खेलों के लिए उपरोक्त पैरामाउंट+ विकल्प के साथ संयोजित करने की आवश्यकता होगी, लेकिन उन दोनों को मिलाकर भी, यह अभी भी किसी भी अन्य लाइव-टीवी स्ट्रीमिंग सेवा की तुलना में बहुत सस्ता है जिसमें ये सभी चार हैं चैनल.

मैक्स पर खरीदें, पैरामाउंट पर खरीदें और स्लिंग टीवी पर खरीदें

विदेश से मार्च मैडनेस लाइव स्ट्रीम कैसे देखें

एप्पल टीवी के लिए नॉर्डवीपीएन।
डेरेक मैल्कम/डिजिटल ट्रेंड्स

यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर से उन स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक का उपयोग करना चाहते हैं, तो एक वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (वीपीएन) आपके आईपी पते को छिपा सकता है और आपके रास्ते में आने वाले किसी भी स्थान-प्रतिबंध से आपको बचा सकता है।

नॉर्डवीपीएन हमारी अनुशंसा है। यह बैंडविड्थ गति को सीमित नहीं करता है, संयुक्त राज्य अमेरिका में इसके 2,000 से अधिक सर्वर हैं और इसमें एक समर्पित क्रोम एक्सटेंशन है, सभी चीजें जो इसे किसी भी सेवा पर स्ट्रीमिंग स्पोर्ट्स के लिए सबसे विश्वसनीय वीपीएन में से एक बनाती हैं।

नॉर्डवीपीएन पर खरीदें