मार्च मैडनेस 2024 लाइव स्ट्रीम: एनसीएए टूर्नामेंट का स्वीट 16 कहां देखें

प्रतियोगिता के पहले सप्ताहांत के बाद, 2024 एनसीएए डिवीजन I पुरुष बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में 16 टीमें बची हैं। पहले दौर में कुछ उलटफेर के बावजूद, दूसरे दौर में पसंदीदा खिलाड़ियों का दबदबा रहा, सभी चार नंबर 1 और नंबर 2 बीज स्वीट 16 में आगे बढ़े। एकमात्र दोहरे अंक वाला बीज नंबर 11 एनसी राज्य शेष है।

गुरुवार की रात के सर्वश्रेष्ठ मैचअप में नंबर 1 नॉर्थ कैरोलिना का नंबर 4 अलबामा से मुकाबला होगा। यह अलग-अलग शैलियों का मेल है, जिसमें उत्तरी कैरोलिना पेंट में रहता है और अलबामा आर्क के पीछे दुकान स्थापित करता है। शुक्रवार रात का सबसे अच्छा खेल नंबर 1 ह्यूस्टन का नंबर 4 ड्यूक से मुकाबला है। कूगर्स नंबर 9 टेक्सास ए एंड एम पर 100-95 ओवरटाइम जीत के साथ 32 राउंड से बच गए। इस बीच, ड्यूक को नंबर 12 जेम्स मैडिसन पर 93-55 की जीत में जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा।

सीबीएस, टीबीएस और ट्रूटीवी पर स्वीट 16 लाइव स्ट्रीम देखें

स्वीट 16 गुरुवार, 28 मार्च और शुक्रवार, 29 मार्च को खेला जाएगा। आठ गेम या तो प्रसारित होंगे सीबीएस , टीबीएस , या ट्रूटीवी । प्रत्येक गेम को स्ट्रीम करने के लिए अपने फोन, टैबलेट, कंप्यूटर या स्ट्रीमिंग डिवाइस पर मार्च मैडनेस लाइव ऐप डाउनलोड करें। पूर्ण पहुंच के लिए एक टीवी प्रदाता की आवश्यकता है।

स्वीट 16 देखें

पहला गेम गुरुवार रात 7:09 बजे ईटी पर समाप्त होगा। नीचे स्वीट 16 शेड्यूल देखें।

गुरुवार, 28 मार्च

  • नंबर 2 एरिज़ोना बनाम नंबर 6 क्लेम्सन – शाम 7:09 बजे ईटी, सीबीएस
  • नंबर 1 यूकोन बनाम नंबर 5 सैन डिएगो राज्य – 7:39 बजे ईटी, टीबीएस/ट्रूटीवी
  • नंबर 1 नॉर्थ कैरोलिना बनाम नंबर 4 अलबामा – 9:39 बजे ईटी, सीबीएस
  • नंबर 2 आयोवा स्टेट बनाम नंबर 3 इलिनोइस – 10:09 बजे ईटी, टीबीएस/ट्रूटीवी

शुक्रवार, 29 मार्च

  • नंबर 2 मार्क्वेट बनाम नंबर 11 एनसी राज्य – शाम 7:09 बजे ईटी, सीबीएस
  • नंबर 1 पर्ड्यू बनाम नंबर 5 गोंजागा – 7:39 बजे ईटी, टीबीएस/ट्रूटीवी
  • नंबर 1 ह्यूस्टन बनाम नंबर 4 ड्यूक – 9:39 बजे ईटी, सीबीएस
  • नंबर 2 टेनेसी बनाम नंबर 3 क्रेयटन – 10:09 अपराह्न ईटी, टीबीएस/ट्रूटीवी

स्वीट 16 देखें मैक्स पर लाइव स्ट्रीम

इस सप्ताहांत मैक्स पर स्वीट 16 देखें बी/आर स्पोर्ट्स ऐड-ऑन। ऐड-ऑन मैक्स ग्राहकों को टीएनटी, टीबीएस और ट्रूटीवी पर मार्च मैडनेस गेम देखने की अनुमति देगा। सीबीएस गेम्स मैक्स पर उपलब्ध नहीं हैं। कॉलेज बास्केटबॉल के अलावा, बी/आर स्पोर्ट्स ऐड-ऑन एनबीए, एनएचएल, एमएलबी और यूएस सॉकर में खेलों का प्रसारण करता है। ऐड-ऑन की लागत $10 प्रति माह है और यह आपकी मैक्स सदस्यता से जुड़ा होगा।

MAX पर खरीदें

स्वीट 16 देखें पैरामाउंट+ पर लाइव स्ट्रीम

पैरामाउंट प्लस पर खेल।
फिल निकिंसन/डिजिटल ट्रेंड्स

जो प्रशंसक सीबीएस पर एनसीएए टूर्नामेंट गेम स्ट्रीम करना चाहते हैं, उनके लिए पैरामाउंट+ का उपयोग करें। गेम स्ट्रीम करने के लिए आवश्यक सदस्यता योजना शोटाइम के साथ पैरामाउंट+ है, जिसकी लागत $12 प्रति माह है। हालांकि यह अधिक लग सकता है, ग्राहकों को मार्च मैडनेस के साथ-साथ देखने के लिए पैरामाउंट की फिल्मों और टीवी शो की विशाल लाइब्रेरी मिलती है। विशेष शीर्षकों में मिशन: इम्पॉसिबल , सोनिक द हेजहोग , और लॉमेन : बास रीव्स शामिल हैं

पैरामाउंट प्लस पर खरीदें

स्वीट 16 देखें लाइव टीवी के साथ हुलु पर लाइव स्ट्रीम

रोकू पर हुलु ऐप आइकन।
फिल निकिंसन/डिजिटल ट्रेंड्स

लाइव टीवी के साथ हुलु के साथ मार्च मैडनेस का एक शॉट न चूकें। सीबीएस, टीबीएस, टीएनटी और ट्रूटीवी 90 से अधिक टीवी नेटवर्क में से चार हैं जो लाइव टीवी सदस्यता के साथ हुलु पर उपलब्ध हैं। योजनाएं $76 प्रति माह से शुरू होती हैं। हालाँकि, यदि आप अधिक सामग्री चाहते हैं तो एक बंडल योजना – लाइव टीवी, ईएसपीएन+ और डिज़्नी+ के साथ $77 प्रति माह पर हुलु अधिक फायदेमंद हो सकता है।

हुलु में खरीदें

स्वीट 16 देखें यूट्यूब टीवी पर लाइव स्ट्रीम

यूट्यूब टीवी ऐप
डिजिटल रुझान

बाज़ार में सबसे अच्छी लाइव टीवी स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक YouTube TV है। एनएफएल संडे टिकट के कारण खेल प्रशंसकों के बीच इस सेवा की अच्छी प्रतिष्ठा है। सीबीएस, टीएनटी, टीबीएस और ट्रूटीवी सहित 100 से अधिक चैनलों से लाइव टीवी देखें। नए ग्राहक YouTube TV के निःशुल्क परीक्षण के लिए साइन अप कर सकते हैं। परीक्षण समाप्त होने के बाद, YouTube की लागत पहले तीन महीनों के लिए $58 प्रति माह है। इसके बाद यह दर $73 प्रति माह हो जाती है।

यूट्यूब टीवी पर खरीदें

स्वीट 16 देखें फूबो पर लाइव स्ट्रीम

Apple TV पर FuboTV आइकन।
फ़ुबोटीवी / फ़ुबोटीवी

फूबो प्रशंसकों को बिना केबल बॉक्स के लाइव खेल और टीवी देखने की अनुमति देता है। जबकि TBS, TNT, या TruTV Fubo से अनुपस्थित हैं, CBS ग्राहकों को पेश किए जाने वाले 200 से अधिक चैनलों में से एक है। एफएक्स, एनएफएल नेटवर्क, फॉक्स और एनबीसी जैसे अन्य लोकप्रिय चैनलों के साथ सीबीएस का आनंद लें। नए ग्राहक निःशुल्क परीक्षण के लिए साइन अप कर सकते हैं। फिर, दो योजनाओं में से चुनें: $80 प्रति माह पर प्रो और $90 प्रति माह पर एलीट। हालाँकि, दोनों योजनाओं पर पहले महीने के लिए $20 की छूट है।

FuboTV पर खरीदें

स्वीट 16 देखें स्लिंग टीवी पर लाइव स्ट्रीम

स्लिंग टीवी.
फिल निकिंसन/डिजिटल ट्रेंड्स

बिना किसी वार्षिक अनुबंध और अनुकूलन विकल्प के, स्लिंग टीवी स्ट्रीमिंग टीवी के लिए एक आकर्षक विकल्प है। टीएनटी, टीबीएस और ट्रूटीवी पर मार्च मैडनेस गेम्स स्लिंग टीवी पर प्रसारित होंगे। हालाँकि, सीबीएस पर गेम स्लिंग के साथ उपलब्ध नहीं हैं। स्लिंग दो योजनाएं पेश करता है: नारंगी $40 प्रति माह और नीला $45 प्रति माह। नए ग्राहकों को पहले महीने की खरीदारी पर 50% की छूट मिलेगी।

स्लिंग टीवी पर खरीदें

स्वीट 16 देखें एक वीपीएन के साथ विदेश से लाइव स्ट्रीम

ऐप्पल टीवी पर नॉर्डवीपीएन ऐप लिस्टिंग।
फिल निकिंसन/डिजिटल ट्रेंड्स

यदि आप अपने कनेक्शन के लिए वीपीएन चाहते हैं, तो नॉर्डवीपीएन के अलावा कहीं और न देखें। NordVPN के साथ, आपके कनेक्शन पर बढ़ी हुई सुरक्षा के कारण इंटरनेट उपयोगकर्ता अधिक सुरक्षित हैं। NordVPN आपके कनेक्शन से मैलवेयर सॉफ़्टवेयर और फ़िशिंग हमलों को दूर रखने का काम करता है। साथ ही, NordVPN किसी विदेशी स्थान से स्ट्रीमिंग करते समय उत्पन्न होने वाली भू-अवरुद्ध समस्याओं को कम करता है। नॉर्डवीपीएन नाखुश ग्राहकों के लिए 30 दिन की मनी-बैक गारंटी भी प्रदान करता है।

नॉर्डवीपीएन पर खरीदें