मॉर्निंग पोस्ट | लॉन्च के बाद 27 मिनट में Xiaomi ऑटो की बिक्री 50,000 यूनिट से अधिक हो गई / Baidu ने Apple के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिक्रिया दी / DingTalk AI अपग्रेड ने कई फ़ंक्शन लॉन्च किए

ढकना

🚗

Xiaomi ऑटोमोबाइल आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया

🤖

डिंगटॉक एआई कई कार्यों को अपग्रेड और लॉन्च करता है

📱

टोंगी कियानवेन ने पहली बार डाइमेंशन 9300 मोबाइल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

🎦

डॉयिन ई-कॉमर्स के उपाध्यक्ष टिकटॉक ई-कॉमर्स में शामिल होंगे

💸

अमेज़ॅन ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता कंपनियों में अतिरिक्त $2.75 बिलियन का निवेश किया है

🍎

Baidu शेन डू ने Apple के साथ सहयोग पर प्रतिक्रिया दी

🛠

ली ऑटो माइंड जीपीटी ने आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय पंजीकरण पारित कर दिया

💰

लीजेंड होल्डिंग्स का राजस्व 2023 में 10% गिर गया

💻

विद्युतीकरण परिवर्तन की लागत में कटौती करने के लिए स्टेलेंटिस ने लगभग 3,000 कर्मचारियों की छंटनी की

💡

OpenAI डेवलपर्स के साथ GPT उपयोग-आधारित राजस्व का परीक्षण करेगा

💰

लेई जून ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक दिन पहले कीमत 30,000 कम कर दी गई थी

🚗

चांगान यूएनआई-जेड मॉडल आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया

💻

झिपु एआई पीसी स्मार्ट असिस्टेंट आधिकारिक तौर पर जारी किया गया

📱

OPPO Find X7 5.5G मोबाइल संचार को सपोर्ट करने में अग्रणी है

भारी

Xiaomi ऑटोमोबाइल आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया

कल, Xiaomi ऑटोमोबाइल लॉन्च कॉन्फ्रेंस आधिकारिक तौर पर आयोजित की गई थी। इस बार, Xiaomi SU7 मानक संस्करण, Xiaomi SU7 Pro संस्करण और Xiaomi SU7 Max संस्करण जारी किए गए। मॉडलों की विशिष्ट कीमतें और कॉन्फ़िगरेशन इस प्रकार हैं:

  • Xiaomi SU7 के मानक संस्करण की कीमत 215,900 युआन है और यह एक रियर-व्हील ड्राइव/लंबी बैटरी लाइफ/स्मार्ट ड्राइविंग संस्करण है।
  • Xiaomi SU7 Pro संस्करण की कीमत 245,900 युआन है और यह एक रियर-व्हील ड्राइव/अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाइफ/हाई-एंड स्मार्ट ड्राइविंग संस्करण है।
  • Xiaomi SU7 Max संस्करण की कीमत 295,900 युआन है और यह एक उच्च प्रदर्शन वाला चार-पहिया ड्राइव/अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाइफ/हाई-एंड स्मार्ट ड्राइविंग संस्करण है।

नियमित संस्करण के अलावा, Xiaomi SU7 ने 5,000 इकाइयों तक सीमित एक संस्थापक संस्करण मॉडल भी तैयार किया है। Xiaomi SU7 का मूल संस्करण 215,900 युआन है; Xiaomi SU7 Max का मूल संस्करण 299,900 युआन है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, आप Xiaomi Auto ऐप के माध्यम से देख सकते हैं कि संस्थापक संस्करण बिक चुका है। Xiaomi कार लॉन्च होने के बाद, बड़ी ऑर्डर मात्रा 4 मिनट में 10,000 से अधिक हो गई, बड़ी ऑर्डर मात्रा 7 मिनट में 20,000 से अधिक हो गई, और बड़ी ऑर्डर मात्रा 27 मिनट में 50,000 से अधिक हो गई।

इसके अलावा, यह सम्मेलन Xiaomi ऑटो एक्सेसरीज़ और संबंधित बाह्य उपकरणों को भी लेकर आया। Xiaomi Mi 14 ने पांच सीमित संस्करण रंग संस्करण भी जारी किए।

बड़ी कंपनी

डिंगटॉक एआई कई कार्यों को अपग्रेड और लॉन्च करता है

28 मार्च को डिंगटॉक एआई असिस्टेंट को अपग्रेड किया गया था। अपग्रेड के बाद, छवि समझ, दस्तावेज़ गति पढ़ने और वर्कफ़्लो जैसी उत्पाद क्षमताओं को लॉन्च किया गया, और इसने एआई अनुप्रयोगों में मल्टी-मोडल, लंबे टेक्स्ट और आरपीए तकनीक के कार्यान्वयन की खोज में अग्रणी भूमिका निभाई।

अलीबाबा टोंगयी कियानवेन बड़े मॉडल के आधार पर, उन्नत डिंगटॉक एआई सहायक यह कर सकता है:

  • एआई सहायक संवाद बॉक्स दर्ज करें और लंबी फ़ाइलें, ऑनलाइन दस्तावेज़, वेब लिंक और वीडियो सामग्री भेजें, और आप सामग्री के आधार पर लोगों और स्थानों की पहचान कर सकते हैं, विश्लेषण कर सकते हैं, प्रश्नों का उत्तर दे सकते हैं, अनुवाद कर सकते हैं, सारांशित कर सकते हैं, पाठ निकाल सकते हैं और यहां तक ​​कि आचरण भी कर सकते हैं। बातचीत के कई दौरों के माध्यम से बुद्धिमान प्रश्नोत्तर।
  • यह चित्र जानकारी का सटीक वर्णन और पहचान कर सकता है, और चित्रों के आधार पर सूचना तर्क, विस्तारित निर्माण, पाठ निष्कर्षण, अनुवाद आदि कर सकता है, जो एक सर्वांगीण "चित्र विश्वकोश" के बराबर है।
  • आप स्थानीय फ़ाइलों जैसे वर्ड, पीडीएफ, पीपीटी, एक्सेल इत्यादि, डिंगटॉक दस्तावेज़, वेब लिंक और अन्य प्रारूपों को तुरंत पढ़ सकते हैं, और विभिन्न अकादमिक पेपर, उत्पाद मैनुअल, ट्यूटोरियल, डेटा टेबल, समाचार रिपोर्ट और पुस्तकों को आसानी से पार्स कर सकते हैं। भाषाएँ। रुको।

डिंगटॉक एआई असिस्टेंट ने वर्कफ़्लो क्षमताएं भी लॉन्च की हैं। वर्कफ़्लो न केवल निर्माण के समय एआई निष्पादन कार्यों की प्रक्रिया को विघटित और व्यवस्थित कर सकता है, बल्कि बाहरी सिस्टम डेटा और एपीआई क्षमताओं को भी खोल सकता है, जिससे इसकी कार्य क्षमताओं का और विस्तार हो सकता है।

वर्तमान में, उपयोगकर्ता एआई द्वारा लाई गई सुविधा और दक्षता का अनुभव करने के लिए मल्टी-मॉडलिटी, लंबे टेक्स्ट और वर्कफ़्लो सहित डिंगटॉक एपीपी या पीसी क्लाइंट पर सीधे एआई सहायक के विभिन्न कार्यों का उपयोग कर सकते हैं।

टोंगी कियानवेन ने पहली बार डाइमेंशन 9300 मोबाइल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

28 मार्च को, अलीबाबा क्लाउड और मीडियाटेक, एक प्रसिद्ध सेमीकंडक्टर कंपनी, ने संयुक्त रूप से घोषणा की कि टोंगी कियानवेन के 1.8 बिलियन और 4 बिलियन पैरामीटर बड़े मॉडल को डाइमेंशन 9300 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर सफलतापूर्वक तैनात किया गया है, जो वास्तविक समय और सटीक मल्टी को सुचारू रूप से चला सकता है। -राउंड एआई संवाद एप्लिकेशन ऑफ़लाइन। मोबाइल फ़ोन एआई अनुभव में पर्याप्त सुधार प्राप्त करें।

1.8 बिलियन मापदंडों के साथ तोंगयी कियानवेन का बड़ा ओपन सोर्स मॉडल कई आधिकारिक परीक्षण सेटों पर पिछले SOTA मॉडल की तुलना में कहीं बेहतर प्रदर्शन करता है, और न्यूनतम केवल 1.8 G मेमोरी का उपयोग करके 2048 टोकन का अनुमान लगा सकता है। यह कम लागत वाला, आसानी से बनने वाला मॉडल है तैनाती, और वाणिज्यिक-अनुकूल मॉडल। छोटे आकार का मॉडल। डाइमेंशन 9300 मीडियाटेक के सातवीं पीढ़ी के एआई प्रोसेसर APU790 को एकीकृत करता है, और इसकी जेनरेटिव एआई प्रोसेसिंग गति पिछली पीढ़ी के एआई प्रोसेसर की 8 गुना है।

अलीबाबा क्लाउड और मीडियाटेक ने एआई एजेंट समाधान योजना की एक संयुक्त खोज भी शुरू की है, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंशन मोबाइल प्लेटफॉर्म की एआई कंप्यूटिंग शक्ति और अलीबाबा क्लाउड टोंगी कियानवेन की बड़ी मॉडल क्षमताओं को एकीकृत किया गया है ताकि डेवलपर्स और उद्यमों को सॉफ्टवेयर का अधिक संपूर्ण संयोजन प्रदान किया जा सके। और हार्डवेयर अगली पीढ़ी के स्मार्ट टर्मिनल एप्लिकेशन पारिस्थितिकी तंत्र का पता लगाने और बनाने के लिए एक मंच विकसित करें जिसमें वास्तव में स्थितिजन्य जागरूकता, स्वायत्त शिक्षण और वास्तविक समय इंटरैक्शन फ़ंक्शन हों।

डॉयिन ई-कॉमर्स के उपाध्यक्ष टिकटॉक ई-कॉमर्स में शामिल होंगे

36 क्रिप्टन की रिपोर्ट के अनुसार, डॉयिन ई-कॉमर्स के उपाध्यक्ष म्यू किंग अपना मूल पद छोड़कर टिकटॉक ई-कॉमर्स पर स्विच करने वाले हैं, जो सीमा पार ई-कॉमर्स में गैर-कपड़े के संचालन के लिए जिम्मेदार है।

स्थानांतरण से पहले, म्यू किंग मुख्य रूप से डॉयिन ई-कॉमर्स ब्रांड व्यापारी व्यवसाय के संचालन के लिए जिम्मेदार था। चीन में अपेक्षाकृत परिपक्व डॉयिन ई-कॉमर्स व्यवसाय की तुलना में, म्यू किंग जो टिकटॉक ई-कॉमर्स व्यवसाय शुरू करने जा रहा है, वह अभी भी अपने प्रारंभिक चरण में है।

अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि म्यू किंग की स्थिति समायोजन का मतलब है कि बाइट अपने घरेलू ई-कॉमर्स व्यवसाय अनुभव को टिकटॉक के ई-कॉमर्स व्यवसाय के साथ संयोजित करने का प्रयास कर रहा है। इससे यह भी साबित होता है कि बाइट को अभी भी टिकटॉक के व्यवसाय से काफी उम्मीदें हैं।

अमेज़ॅन ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता कंपनियों में अतिरिक्त $2.75 बिलियन का निवेश किया है

कल, अमेज़ॅन ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता कंपनी एंथ्रोपिक में 2.75 बिलियन अमेरिकी डॉलर के अतिरिक्त निवेश की घोषणा की। पिछले साल सितंबर में निवेश किए गए 1.25 बिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ, एंथ्रोपिक में अमेज़ॅन का कुल निवेश 4 बिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गया।

अमेज़ॅन ने कहा कि एंथ्रोपिक सुरक्षा अनुसंधान और भविष्य के मूलभूत मॉडल विकास सहित मिशन-महत्वपूर्ण कार्यभार के लिए अपने प्राथमिक क्लाउड प्रदाता के रूप में अमेज़ॅन वेब सर्विसेज (एडब्ल्यूएस) का उपयोग करेगा। एंथ्रोपिक अपने भविष्य के मॉडलों के निर्माण, प्रशिक्षण और तैनाती के लिए एडब्ल्यूएस ट्रेनियम और इनफेरेंटिया चिप्स का उपयोग करेगा, और दुनिया भर के एडब्ल्यूएस ग्राहकों को एडब्ल्यूएस पर पूरी तरह से प्रबंधित सेवाएं प्रदान करने के लिए दीर्घकालिक प्रतिबद्धता बनाई है।

अमेज़ॅन एडब्ल्यूएस में डेटा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के उपाध्यक्ष डॉ. स्वामी शिवसुब्रमण्यम ने सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अमेज़ॅन और एंथ्रोपिक दुनिया भर के संगठनों को उन्नत जेनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अनुप्रयोगों को तैनात करने में मदद करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। जेनेरिक एआई के क्षेत्र में एंथ्रोपिक का दृष्टिकोण, अमेज़ॅन की सर्वोत्तम श्रेणी के बुनियादी ढांचे और प्रबंधित सेवाओं के साथ मिलकर, ग्राहकों को जेनेरिक एआई के साथ अधिक तेज़ी से, सुरक्षित और जिम्मेदारी से नवाचार करने की अनुमति देता है।

Baidu शेन डू ने Apple के साथ सहयोग पर प्रतिक्रिया दी

बोआओ फोरम फॉर एशिया 2024 वार्षिक सम्मेलन में "एकीकरण और नवाचार की डिजिटल अर्थव्यवस्था" उप-फोरम में, Baidu समूह के कार्यकारी उपाध्यक्ष और Baidu इंटेलिजेंट क्लाउड बिजनेस ग्रुप के अध्यक्ष शेन डू ने एक साक्षात्कार में Apple के साथ सहयोग पर प्रतिक्रिया दी।

शेन डू ने कहा कि Baidu के पास पहले से ही टर्मिनल निर्माताओं के साथ सहयोग का एक उदाहरण है, और वह ऑनर है। "मुझे लगता है कि टर्मिनल निर्माताओं के साथ सहयोग में अभी भी काफी संभावनाएं हैं।"

पहले, यह बताया गया था कि Baidu इस साल Apple द्वारा जारी iPhone 16, Mac सिस्टम और iOS 18 के लिए AI फ़ंक्शन प्रदान करेगा।

ली ऑटो माइंड जीपीटी ने आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय पंजीकरण पारित कर दिया

ली ऑटो ने घोषणा की कि उसके पूर्ण रूप से स्व-विकसित माइंड जीपीटी ने आधिकारिक तौर पर राष्ट्रीय "जनरेटिव आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सर्विस मैनेजमेंट के लिए अंतरिम उपाय" पंजीकरण पारित कर दिया है, जो पंजीकरण पारित करने के लिए एक ऑटोमोबाइल निर्माता द्वारा पहला स्व-विकसित बड़ा मॉडल बन गया है।

माइंड जीपीटी एक बड़ा मल्टी-मोडल संज्ञानात्मक मॉडल है जो पूरी तरह से ली ऑटो द्वारा विकसित किया गया है। ली ऑटो का दावा है कि "यह वास्तव में वाहन परिदृश्यों के आसपास बनाया गया एक बड़ा मॉडल है, जिसमें समझ, पीढ़ी, ज्ञान स्मृति और तर्क की क्षमताएं हैं।"

लीजेंड होल्डिंग्स का राजस्व 2023 में 10% गिर गया

लीजेंड होल्डिंग्स ने अपने 2023 वार्षिक परिणामों की घोषणा जारी की। घोषणा से पता चलता है:

  • पिछले साल, लीजेंड होल्डिंग्स का वार्षिक राजस्व 431.589 बिलियन युआन तक पहुंच गया, जो साल-दर-साल 10% की कमी है।
  • लीजेंड होल्डिंग्स के इक्विटी धारकों का शुद्ध घाटा आरएमबी 3.874 बिलियन था। पिछले साल, लीजेंड होल्डिंग्स के इक्विटी धारकों का शुद्ध लाभ आरएमबी 1.167 बिलियन था, जो साल-दर-साल गिरावट थी।

लीजेंड होल्डिंग्स कंपनी लिमिटेड के सीईओ ली पेंग ने कहा कि पिछले साल की समान अवधि की तुलना में, लीजेंड होल्डिंग्स के परिचालन प्रदर्शन में काफी गिरावट आई है, जिससे यह भी पता चलता है कि "हमारे व्यापार लेआउट में अभी भी सुधार की काफी गुंजाइश है।" और कुछ उद्यमों का प्रबंधन।"

2024 में, लेनोवो ने इस बात पर जोर दिया कि वह वैज्ञानिक और तकनीकी उपलब्धियों और उच्च गुणवत्ता वाले विकास लक्ष्यों के परिवर्तन की दक्षता में सुधार करना जारी रखेगा, कृत्रिम बुद्धिमत्ता जैसे क्षेत्रों में अपने फायदे का पूरा उपयोग करेगा और कंपनी की प्रतिस्पर्धात्मकता को लगातार मजबूत करेगा।

विद्युतीकरण परिवर्तन की लागत में कटौती करने के लिए स्टेलेंटिस ने लगभग 3,000 कर्मचारियों की छंटनी की

जिमियन न्यूज के मुताबिक, बहुराष्ट्रीय ऑटोमोबाइल दिग्गज स्टेलेंटिस ने पिछले हफ्ते संयुक्त राज्य अमेरिका में 400 तकनीकी कर्मचारियों और सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को नौकरी से निकाल दिया।

मंगलवार को, स्टेलेंटिस ने घोषणा की कि वह दो यूनियनों के साथ स्वैच्छिक छंटनी समझौते पर पहुंच गया है, जिसके परिणामस्वरूप इटली में कुल 2,500 छंटनी हुई।

बुधवार को, एफआईओएम यूनियन ने एक बयान में कहा कि इतालवी कारखाने एक नए छंटनी समझौते पर पहुंच गए हैं और कई कारखानों में 1,000 से अधिक उत्पादन लाइन श्रमिकों और अन्य कार्यों में कर्मचारियों को हटा दिया जाएगा, हालांकि यूनियन ने अभी तक समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

छंटनी का मुख्य कारण विद्युतीकरण परिवर्तन की जरूरतों के अनुकूल लागत में कटौती और दक्षता में सुधार करना है। स्टेलेंटिस के एक प्रवक्ता ने यह भी कहा कि छंटनी वर्तमान ऊर्जा और प्रौद्योगिकी संक्रमण के रोजगार प्रभाव को संबोधित करने के लिए परिवर्तन पहल का हिस्सा है।

OpenAI डेवलपर्स के साथ GPT उपयोग-आधारित राजस्व का परीक्षण करेगा

ओपनएआई ने कल सोशल प्लेटफॉर्म पर घोषणा की कि वे कुछ अमेरिकी डेवलपर्स के साथ उपयोग-आधारित जीपीटी राजस्व का परीक्षण करने की तैयारी कर रहे हैं।

इसका कारण यह है कि OpenAI एक जीवंत पारिस्थितिकी तंत्र बनाना चाहता है जहां डेवलपर्स को उनकी रचनात्मकता और प्रभाव के लिए पुरस्कृत किया जा सके।

जब OpenAI ने इस साल जनवरी में GPT स्टोर लॉन्च किया, तो OpenAI ने आधिकारिक वेबसाइट ब्लॉग में उल्लेख किया, "पहली तिमाही में, हम GPT डेवलपर आय योजना लॉन्च करेंगे। शुरुआती चरण में, अमेरिकी डेवलपर्स को उपयोगकर्ताओं की भागीदारी के आधार पर मुआवजा दिया जाएगा।" उनका जीपीटी। "हम भविष्य में भुगतान मानकों पर विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे।"

फिलहाल, ओपनएआई ने परीक्षण में डेवलपर्स की भागीदारी के विवरण और राजस्व बंटवारे की विशिष्ट शर्तों का खुलासा नहीं किया है।

लेई जून ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से एक दिन पहले कीमत 30,000 कम कर दी गई थी

कल रात शाओमी की कारों की कीमत की घोषणा की गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, लेई जून ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि मूल्य निर्धारण के बारे में सबसे कठिन बात लाभ और हानि बिंदु है। Xiaomi मूल रूप से फोन की कीमत 239,000 युआन और शीर्ष संस्करण की कीमत 350,000 युआन रखना चाहता था। "हमने कल (27 मार्च) शाम 7 बजे चर्चा शुरू की कि क्या यह टेस्ला से 30,000 सस्ता होगा। Xiaomi कारों के बारे में अन्य मुद्दों के बारे में, लेई जून ने भी साक्षात्कार में जवाब दिया

  • मूल्य युद्ध के संबंध में: Xiaomi के पास अगले पांच वर्षों में किसी भी भयंकर प्रतिस्पर्धा से निपटने के लिए पर्याप्त नकदी भंडार है। यदि संभव हुआ तो Xiaomi आगे भी नकदी जमा करेगा
  • प्रतिस्पर्धात्मकता के संबंध में: सभी बुद्धिमत्ता परिवर्तनशील है। यह Xiaomi की ताकत है। स्मार्ट कॉकपिट और स्मार्ट ड्राइविंग के बीच एक बड़ा अंतर है।
  • पारिस्थितिकी के बारे में: लेई जून की पारिस्थितिकी के बारे में अंतिम समझ संपूर्ण घर की बुद्धिमत्ता है। अंतर्निहित सॉफ्टवेयर और चिप्स सभी जुड़े हुए हैं, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप घर पर हैं या कार में हैं।
नए उत्पाद

चांगान यूएनआई-जेड मॉडल आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया

चांगान ऑटोमोबाइल ने घोषणा की कि नया यूएनआई श्रृंखला मॉडल यूएनआई-जेड आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया है। यह नए ब्लू व्हेल पावर प्लेटफॉर्म से लैस पहला मॉडल है। UNI-Z के तीन कॉन्फ़िगरेशन उपलब्ध हैं, जिनकी आधिकारिक गाइड कीमत 117,900 युआन से 131,900 युआन तक है।

लिस्टिंग अधिकारों और हितों के संदर्भ में, चांगान निम्नलिखित सेवाएं प्रदान करता है:

  • पहले मालिक की आजीवन वाहन वारंटी
  • सभी ब्रांडों के लिए 10,000 युआन प्रतिस्थापन सब्सिडी
  • 15% अग्रिम भुगतान (60 किस्तों या 24 किस्तों तक की अवधि, 0 ब्याज)
  • बुनियादी यातायात जीवन भर के लिए निःशुल्क है
  • मूल्य वर्धित यातायात पांच वर्षों के लिए निःशुल्क है
  • आजीवन निःशुल्क ओटीए सिस्टम अपग्रेड
  • 3500 युआन में 7 किलोवाट चार्जिंग पाइल का आनंद लेने के लिए 888 युआन
  • चार्जिंग पाइल्स की निःशुल्क स्थापना

झिपु एआई पीसी स्मार्ट असिस्टेंट आधिकारिक तौर पर जारी किया गया

हाल ही में, बीजिंग में आयोजित 2024 नए इंटेल वाणिज्यिक क्लाइंट एआई पीसी उत्पाद लॉन्च सम्मेलन में, चैटजीएलएम क्लाइंट-साइड मॉडल पर आधारित "विजडम स्पेक्ट्रम एआई पीसी स्मार्ट असिस्टेंट" आधिकारिक तौर पर जारी किया गया था।

"ज़िपु एआई पीसी इंटेलिजेंट असिस्टेंट" इंटेल के नए कोर अल्ट्रा प्रोसेसर के लिए चैटजीएलएम एंड-साइड मॉडल के आधार पर प्रशिक्षित, अनुकूलित और तैनात नवीनतम एंड-साइड एआई मॉडल है। यह पीसी उपयोगकर्ताओं को अधिक आरामदायक और कुशल एआई अनुभव प्रदान कर सकता है।

झिपु एआई के सीओओ झांग फैन ने कहा कि इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर की शक्तिशाली कंप्यूटिंग शक्ति और झिपु एआई के लक्षित अनुकूलन के लिए धन्यवाद, पीसी स्मार्ट सहायक ऑफ़लाइन होने पर भी कुशलतापूर्वक काम कर सकते हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं के कंप्यूटर के साथ बातचीत करने के तरीके में मौलिक बदलाव आ सकता है। विभिन्न दृश्यों में बड़े मॉडलों की कल्पना और कार्यान्वयन के लिए अधिक जगह।

OPPO Find X7 5.5G मोबाइल संचार को सपोर्ट करने में अग्रणी है

जिमियन न्यूज के अनुसार, चाइना मोबाइल का 5जी-ए वाणिज्यिक लॉन्च सम्मेलन हांग्जो, झेजियांग में आयोजित किया गया था, जिसमें चाइना मोबाइल के 5जी एडवांस्ड नेटवर्क (5.5जी) के आधिकारिक वाणिज्यिक लॉन्च की घोषणा की गई थी।

उसी समय, ओप्पो ने भी सोशल प्लेटफॉर्म पर समाचार जारी किया, जिसमें कहा गया कि संपूर्ण ओप्पो फाइंड एक्स7 श्रृंखला 5.5जी मोबाइल संचार का समर्थन करने वाली पहली है, जिसमें नेटवर्क स्पीड 300% तक बढ़ गई है, और कहा कि यह "पहली है" 10जी मोबाइल नेटवर्क दर्ज करें।"

नई खपत

नेटईज़ और मार्वल ने मिलकर 6 वी 6 टीम शूटिंग गेम बनाया है

नेटईज़ और मार्वल द्वारा सह-निर्मित 6 वी 6 टीम शूटिंग गेम "मार्वल कॉन्फ़्रंटेशन" का वास्तविक प्रचार वीडियो सामने आया है, जो मुख्य रूप से गेम लड़ाई में कई पात्रों के अद्वितीय कौशल को दर्शाता है।

गेम वर्तमान में प्री-ऑर्डर के लिए खुला है और मई में एक बंद बीटा खोलने और स्टीम और एपिक प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करने की उम्मीद है।

लकिन कॉफ़ी x क्वेइचो मुताई चीनी शैली थीम स्टोर शेन्ज़ेन में खुला

पहले स्टोर की प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, लकिन कॉफी क्वेइचो माउताई के साथ मिलकर "चार बजे और आठ त्यौहार" थीम स्टोर लॉन्च करेगी। स्टोर शेन्ज़ेन में आ गया है और 29 मार्च को खुलेगा।

स्टोर का डिज़ाइन मास्टर क्यूई बैशी की सुलेख और पेंटिंग में वसंत, ग्रीष्म, शरद ऋतु और सर्दियों के "चार मौसमों" के सुंदर दृश्यों को वसंत की शुरुआत, वर्नल इक्विनॉक्स, ग्रीष्म की शुरुआत, ग्रीष्म के "आठ त्योहारों" के आकर्षण के साथ जोड़ता है। संक्रांति, शरद ऋतु की शुरुआत, शरद विषुव, सर्दी की शुरुआत और शीतकालीन संक्रांति, इस चीनी शैली की राष्ट्रीय शैली थीम वाले ऑफ़लाइन स्टोर का निर्माण। अनुभव स्टोर।

नायुकी का चाय राजस्व 2023 में साल-दर-साल 20.3% बढ़ जाएगा

नायुकी टी ने अपनी 2023 वार्षिक रिपोर्ट जारी की, जिसमें लगभग 5.2 बिलियन युआन का वार्षिक राजस्व, साल-दर-साल 20.3% की वृद्धि हुई। उनमें से, स्टोर परिचालन लाभ 829 मिलियन युआन था, जो साल-दर-साल 76.3% की वृद्धि है।

नायुकी के तीन प्रमुख चाय व्यवसायों में, "ताजा चाय पेय" का राजस्व 4.692 बिलियन युआन तक पहुंच गया; "आरटीडी बोतलबंद चाय" का राजस्व 267 मिलियन युआन तक पहुंच गया, लगातार तीन वर्षों तक विकास हासिल किया; चाय का प्रतिनिधित्व "नायुकी टी हाउस" रिटेल द्वारा किया गया व्यापार राजस्व 100 मिलियन युआन से अधिक हो गया, विकास दोगुना हो गया।

नायुकी की चाय ने कहा कि 2024 में, यह पीने योग्य इत्र की "नायुकी आठ खुशबू" श्रृंखला जैसे क्लासिक उत्पादों के उन्नयन और प्रचार को बढ़ाएगी, और उपभोक्ताओं के विश्वास को मजबूत करने के लिए संयुक्त गतिविधियों और अन्य तरीकों के माध्यम से उचित और सक्रिय विपणन प्रयासों को बनाए रखेगी। . साथ ही, हम व्यापक बाजार में उपभोक्ताओं को लक्षित करने के लिए फ्रेंचाइजी व्यवसाय और विदेशी बाजार विस्तार में निवेश करना जारी रखेंगे।

सुंदर

घरेलू एनिमेटेड फिल्म "जिओ कियान" का पूर्वावलोकन जारी

लाइट एनिमेशन द्वारा निर्मित पहली फिल्म "जिओ कियान" का अंतिम ट्रेलर जारी कर दिया गया है और यह 30 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह फिल्म माओ किचाओ द्वारा निर्देशित है और इसे पु सोंगलिंग के उपन्यास "स्ट्रेंज स्टोरीज़ फ्रॉम ए चाइनीज़ स्टूडियो" के "नी ज़ियाओकियान" से रूपांतरित किया गया है। इसमें क्लासिक कहानी को बताने के लिए "आत्माओं" और "भूत बाज़ार" जैसे पारंपरिक तत्वों को भी जोड़ा गया है। नया रूप।

"गारफील्ड" एनिमेटेड फिल्म 24 मई को उत्तरी अमेरिका में रिलीज होगी

क्लासिक एनिमेटेड "गारफील्ड" ने नए फिल्म चरित्र पोस्टर जारी किए हैं। फिल्म 24 मई, 2024 को उत्तरी अमेरिका में रिलीज होगी।

यह फिल्म जिम डेविस के इसी नाम के काम पर आधारित है, और स्टार-लॉर्ड अभिनेता क्लेट प्रैट गारफील्ड की भूमिका को आवाज देंगे।

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री "प्लैनेट ऑफ़ मैमल्स" 31 मार्च को लॉन्च होगी

Youku द्वारा सह-निर्मित और बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री "प्लैनेट ऑफ मैमल्स" 31 मार्च को Youku पर विशेष रूप से उपलब्ध होगी।

डॉक्यूमेंट्री में कुल 6 एपिसोड हैं। सर डेविड एटनबरो, जिन्हें "प्रकृति वृत्तचित्रों के पिता" के रूप में जाना जाता है, दर्शकों को लेंस के माध्यम से बताएंगे कि कैसे स्तनधारियों ने पृथ्वी पर विजय प्राप्त की और पनपे।

# aifaner के आधिकारिक WeChat सार्वजनिक खाते का अनुसरण करने के लिए आपका स्वागत है: aifaner (WeChat ID: ifanr)। जितनी जल्दी हो सके आपको अधिक रोमांचक सामग्री प्रदान की जाएगी।

ऐ फैनर | मूल लिंक · टिप्पणियाँ देखें · सिना वीबो